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उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया किसना के नए शोरूम का उद्घाटन

 



लखनऊ, : भारत की अग्रणी डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी ब्रांड किसना ने आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर में अपने नए एक्सक्लूसिव शोरूम का भव्य उद्घाटन किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक और हरी कृष्णा ग्रुप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्याम ढोलकिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

त्योहारों के इस खास मौके पर किसना अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आया है — डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 75 प्रतिशत तक की छूट, गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की छूट, और इसके साथ आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट।

इसके अलावा, ब्रांड ने एक खास ‘शॉप एंड विन’ स्कीम भी शुरू की है, जिसके तहत ग्राहक हीरे और सोने के आभूषण की खरीद पर 1000+ स्कूटर और 200+ कारें जीतने का मौका पा सकते हैं।

हरी कृष्णा ग्रुप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्याम ढोलकिया ने कहा,

“लखनऊ अपनी समृद्ध संस्कृति और कला के प्रति प्रेम के लिए जाना जाता है। उत्तर प्रदेश में हमारी बढ़ती उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि ग्राहकों ने किसना पर जो भरोसा और प्यार दिखाया है, वह हमारी सबसे बड़ी पूंजी है। हमारा विजन ‘हर घर किसना’ है — ताकि देश की हर महिला तक सुंदर और किफायती डायमंड ज्वेलरी पहुंच सके।”



श्री पराग शाह, निदेशक, किसना ने कहा, “लखनऊ में हमारे नए शोरूम की शुरुआत किसना की विकास यात्रा में एक और महत्वपूर्ण कदम है। हम ग्राहकों को भरोसे, गुणवत्ता और उत्कृष्ट डिजाइन पर आधारित एक शानदार शॉपिंग अनुभव देना चाहते हैं, जिससे उनके त्योहार और भी यादगार बनें।”

श्री सुधीर और प्रतीक राय, फ्रेंचाइज़ पार्टनर्स, किसना ने कहा,

“किसना के साथ जुड़ना हमारे लिए गर्व की बात है। इस शोरूम के माध्यम से हम ग्राहकों को विश्वस्तरीय ज्वेलरी अनुभव देना चाहते हैं — जो पारदर्शिता, उत्कृष्टता और खुशियों से भरा हो।”

समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए, किसना ने उद्घाटन के अवसर पर ब्लड डोनेशन कैंप, भोजन वितरण और वृक्षारोपण अभियान भी आयोजित किया।

*किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी के बारे में*

2005 में लॉन्च हुआ किसना ब्रांड, हरी कृष्णा ग्रुप का प्रमुख डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी ब्रांड है। किसना के आज देशभर में 28 राज्यों में 1,500 से अधिक डिस्ट्रीब्यूशन पॉइंट्स और 100 से ज्यादा एक्सक्लूसिव शोरूम्स हैं।

कंपनी डायमंड्स की एथिकल सोर्सिंग करती है — यानी खदान से लेकर बाजार तक हर कदम पर पारदर्शिता रखती है। किसना की रेंज में रिंग्स, ईयररिंग्स, पेंडेंट्स, मंगलसूत्र, नेकलेस, बैंगल्स, ब्रेसलेट्स, नोज पिन्स और पुरुषों की ज्वेलरी शामिल है, जो 14KT और 18KT गोल्ड में उपलब्ध है। सभी प्रोडक्ट्स IGI सर्टिफाइड और BIS हॉलमार्क्ड हैं।

कंपनी डायमंड ज्वेलरी पर 90% बायबैक और 95% एक्सचेंज वैल्यू (मेकिंग चार्ज सहित) भी देती है।

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